Home / समाचार / गुरूग्राम / बिजनेस प्रमोशन के लिए है जूनियर ट्रंप का गुरुग्राम दौरा

बिजनेस प्रमोशन के लिए है जूनियर ट्रंप का गुरुग्राम दौरा

साइबर सिटी के सेक्टर-65 में 60 एकड़ एरिया में प्रस्तावित ‘ट्रंप टावर्स’ आलीशान रिहायशी परियोजना है। इसमें 258 फ्लैटों का निर्माण किया जाना है। यही कारण है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड जॉन ट्रंप जूनियर ट्रंप टावर्स के निवेशकों का दिल जीतने और नए लोगों को खरीदारी के लिए आकर्षित करने शुक्रवार को गुरुग्राम आ रहे हैं। ट्रंप टावर्स के निवेशकों को उनका बेसब्री से इंतजार है। उद्योग विहार स्थित होटल ऑबेरॉय में जूनियर ट्रंप निवेशकों के साथ बैठक करने के बाद डिनर भी करेंगे। होटल में भी तैयारियों का दौर लगातार जारी है। यहां ट्रंप गैलरी का निर्माण किया गया है। बताया जा रहा है, इस गैलरी का थीम ट्रंप टावर है। कार्यक्रम को होस्ट फिल्म अभिनेत्री लारा दत्ता करेंगी। बता दें कि ट्रंप टावर्स में जो फ्लैट बनेंगे, उनमें सबसे सस्ते फ्लैट की कीमत 5.5 करोड़ रुपये है।

जूनियर ट्रंप के इस दौरे को बिजनेस प्रमोशन के तौर पर देखा जा रहा है। पुलिस और प्रशासन के पास जूनियर ट्रंप के दौरे को लेकर किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं है। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में किसी प्रकार की सुरक्षा की मांग नहीं की गई है। जानकारों का कहना है कि रियल एस्टेट सेक्टर के लिए जूनियर ट्रंप का यह दौरा काफी मायने रखता है। इसे बिजनेस प्रमोशन के तौर पर देखा जाना चाहिए। ट्रंप टावर्स में जितने भी फ्लैट अभी तक बिके हैं, उनकी संख्या बनने वाले कुल फ्लैटों के मुकाबले काफी कम है। जूनियर ट्रंप के आने से खरीदारों का उत्साह निश्चित रूप से बढ़ेगा। सूत्रों के अनुसार होटल ऑबेरॉय में होने जा रही बैठक में वे लोग भी शिरकत कर सकते हैं, जो ट्रंप टावर्स में फ्लैट खरीदने के बारे में पूछताछ कर रहे हैं।

ट्रंप टावर में बनने वाला थ्री बीएचके फ्लैट 3025 वर्गफुट का होगा। फोर बीएचके फ्लैट 4050 वर्गफुट और फोर बीएचके डबल हाइट फ्लैट 6050 वर्ग फुट का होगा। जूनियर ट्रंप के साथ निवेशकों की प्रस्तावित बैठक में उन्हें रिहायशी प्रोजेक्ट के बारे में विस्तार से बताया जाएगा। उन्हें प्रजेंटेशन और मॉडलों द्वारा यह भी दिखाया जाएगा कि बनने के बाद ट्रंप टावर कैसा दिखेगा। यहां प्रत्येक टावर 50 मंजिला होगा।

शेयर करें
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

About Malak Singh

Check Also

गुडगाँव ड्यूटी पर कार में जा रहे एचआर मैनेजर को मारी गोली, कंपनी के कर्मचारी पर ही शक , देखें पूरी खबर

गुड़गांव के पथरेड़ी के समीप गुरुवार को एक दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने एक निजी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *