Home / क्राईम / हरियाणा पुलिस का घिनौना चेहरा एक बार फिर से आया सामने ,फरीदाबाद पुलिस थाने में महिला की बेल्ट से पिटाई का वीडियो वायरल, दो पुलिसकर्मी निलंबित , तीन SPO बर्खास्त ,देखें वीडियो वायरल – Share Video

हरियाणा पुलिस का घिनौना चेहरा एक बार फिर से आया सामने ,फरीदाबाद पुलिस थाने में महिला की बेल्ट से पिटाई का वीडियो वायरल, दो पुलिसकर्मी निलंबित , तीन SPO बर्खास्त ,देखें वीडियो वायरल – Share Video

हरियाणा पुलिस का घिनौना चेहरा एक बार फिर से आया सामने ,फरीदाबाद पुलिस थाने में महिला की बेल्ट से पिटाई का वीडियो वायरल, दो पुलिसकर्मी निलंबित , तीन SPO बर्खास्त ,देखें वीडियो वायरल – Share Video

आदर्श नगर थाने में तैनात पुलिस कर्मियों द्वारा थाना परिसर में एक महिला की बेल्ट से पिटाई का वीडियो वायरल होने पर त्वरित संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त ने आरोपित दो हेड कांस्टेबल बलदेव और रोहित को निलंबित कर दिया है ! इसके साथ ही तीन एसपीओ कृष्ण, हरपाल और दिनेश को बर्खास्त कर दिया है !

घटना पिछले साल अक्टूबर 2018 की है ! आदर्श नगर पुलिस को एक सूचना मिली थी कि पार्क में एक आदमी और औरत कुछ गलत काम कर रहे है, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को देख कर व्यक्ति फरार हो गया था और वहां मौजूद महिला को थाने लाकर पूछताछ में पुलिसकर्मियों ने अभद्र व्यवहार किया और बेल्ट से मारपीट की थी ,इसी मारपीट का एक वीडियो अब वायरल हुआ है !

पुलिस आयुक्त संजय कुमार के अनुसार उनके संज्ञान में मामला आने के बाद इस पर त्वरित कार्रवाई की गई है ! थाना के ही अतिरिक्त एसएचओ राजेंद्र सिंह की शिकायत पर हेड कांस्टेबल बलदेव व रोहित तथा तीन एसपीओ कृष्ण, हरपाल व दिनेश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है ! यह मामला उसी थाने में दर्ज हुआ है, जिसमें यह पुलिस कर्मी तैनात थे !

पुलिस आयुक्त के अनुसार, पुलिसकर्मियों के द्वारा किया गया कार्य अशोभनीय और नियमों के विरुद्ध है ऐसे कार्य से पुलिस की छवि धूमिल होती है ! नियमानुसार पुलिस कर्मियों को ऐसी शिकायत मिलने पर महिला पुलिस का सहयोग लेना चाहिए था और जांच और पूछताछ भी महिला पुलिस कर्मी द्वारा ही की जानी चाहिए थी , जो नहीं की गई !

पुलिस आयुक्त के प्रवक्ता सूबे सिंह के अनुसार पीड़ित महिला की तलाश की जा रही है, उससे संपर्क करके बयान दर्ज किए जाएगें और मामले की गहनता से पूछताछ कर जांच की जाएगी और पीड़ित महिला को हरसंभव न्याय दिलवाया जाएगा !

शेयर करें
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

About admin

Check Also

करनाल स्मार्ट सिटी का सच, फाइलों में ही प्रोजेक्ट दफन , देखें पूरी खबर

( रिपोर्ट – कमल मिड्ढा ): करनाल बलड़ी बाईपास पर बने नए बस स्टैंड को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *