Home / समाचार / करनाल / कैथल करनाल हाईवे बना खूनी हाईवे ,एयरपोर्ट से लौट रहे परिवार की कार ट्राले से टकराई, पिता-पुत्र समेत 4 की मौत

कैथल करनाल हाईवे बना खूनी हाईवे ,एयरपोर्ट से लौट रहे परिवार की कार ट्राले से टकराई, पिता-पुत्र समेत 4 की मौत

कैथल करनाल हाईवे बना खूनी हाईवे ,ट्रक के नीचे घुसी कार ,एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत ,आखिर कब इस सिंगल रोड़ हाईवे को किया जायेंगा फोरलेन ,सालों से कैथल करनाल के लोगों की यह मांग की इस खूनी हाईवे को किया जाए चौड़ा ,कैथल में शुगरमिल के पास हुआ यह भयानक सड़क हादसा ,कैथल के सीवन का रहने वाला था परिवार ।

करनाल रोड पर शुगर मिल के पास रिट्ज कार व सीमेंट से भरे ट्राले की आमने-सामने की टक्कर में कार में सवार एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई, जबकि बच्चे सहित दो गंभीर हैं । यह दर्दनाक हादसा रविवार तड़के सवा तीन बजे हुआ, उस समय परिवार के सदस्य पुत्रवधू को दिल्ली एयरपोर्ट छोड़कर वापस कैथल के अपने गांव सीवन लौट रहे थे, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए ,दो घंटे बाद पहुंची क्रेन से कार सीधी करके डेड बॉडियां बाहर निकालीं गई ।

 वही सड़क हादसे के बाद निजी अस्पताल में उपचाराधीन घायल देवेंद्र मिड्ढा ने बताया कि उसका बड़ा भाई रोहित ताइवान रहता है और चार महीने पहले उसकी शादी आगरा की लवली के साथ हुई थी । लवली का ताइवान का वीजा लगने के बाद शनिवार रात दिल्ली एयरपोर्ट से उसकी फ्लाइट थी । इसलिए देंवेद्र (32 ), उनकी पत्नी निशा (27 ), बेटा मनन (2), पिता गुरबचन (64), बुआ मथरा (66) व भाई मुनीष ( 28) दिल्ली एयरपोर्ट गए थे ।

 रात को वे वापस सीवन लौट रहे थे, कार को देवेंद्र चला रहा था ! जब तड़के सवा 3 बजे कैथल के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे ट्राले ने टक्कर मार दी । गुरबचन, उनके बेटे मुनीष, पुत्रवधू निशा व बहन मथरा की मौके पर ही मौत हो गई, देवेंद्र को काफी चोट आई वही 2 साल का मासूम बच्चा सुरक्षित है ।

इस हुए हादसे के बाद एक बार फिर से कैथल व करनाल के स्थानीय लोगों का रोष भी सोशल मिडिया पर देखने को मिला की कहाँ गया खट्टर सरकार का वायदा आखिर कब इस सिंगल स्टेट हाईवे को किया जायेंगा फोरलेन ।

शेयर करें
  • 85
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

About admin

Check Also

250 करोड़ का छात्रवृत्ति घोटालाः करनाल के दो शिक्षण संस्थानों में सीबीआई की छापेमारी से हड़कंप ,देखें पूरी खबर

करनाल जिले के दो बड़े प्राइवेट शिक्षा संस्थानों पर सीबीआई की दो टीमों ने एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *