Home / राजनीति / अपने-अपने बेटे को सांसद बनाने के लिए रण में कूदीं हरियाणा की तीन विधायक मां ,देखें पूरी खबर

अपने-अपने बेटे को सांसद बनाने के लिए रण में कूदीं हरियाणा की तीन विधायक मां ,देखें पूरी खबर

लोकसभा चुनाव की हिसार सीट पर एमपी बनने के लिए अपना भविष्य लिखने को तीन विधायकों के बेटे लगे हुए हैं ! उनकी तीनों विधायक मां भी उनको जीतवाने में लगी हुई है ! कांग्रेस प्रत्याशी भव्य की मां रेणुका बिश्नोई हांसी, भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र की मां प्रेमलता उचाना और जेजेपी प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला की मां नैना सिंह चौटाला डबवाली से विधायक हैं ! तीनों मां अपने बेटे पर आशीर्वाद देकर भेजती है और खुद भी उनके प्रचार को आगे बढ़ाने में देर रात तक जुटी रहती है !


हिसार से जेजेपी प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला की मां विधायक नैना सिंह चौटाला बेटे के लिए दिन-रात चुनावी मिशन में जुटी हुई हैं ! वे महिलाओं के बीच जाती हैं और उनसे हलके में पानी की समस्या और छात्राओं के लिए बसों की सुविधा नहीं होने की बात बताती हैं ! फिर कहती हैं, भाजपा-कांग्रेस से महिलाओं का कल्याण नहीं होने वाला है ! दुष्यंत आपके भाई और बेटे जैसा है, उसे संसद भेजिए ! कहती हैं, दुष्यंत ने टैंकर देकर पानी की समस्या को दूर करने का प्रयास किया है, आगे और काम करेगा ! इसके अलावा काफी मुद्दे हैं जो वह चुनाव प्रचार में उठा रही है !


इसी प्रकार कांग्रेस प्रत्याशी भव्य बिश्नोई की मां रेणुका बिश्नोई का कहना है कि बेटे को जीतवाने के लिए हिसार की राजनीति चौधर बता रही है ! उनकी तरफ से बेटे के साथ घर को मजबूती देने के लिए वोट मांग रही है , भव्य की सोच जहां एकदम नई है तो भाजपा प्रत्याशी ने अधिकारी रहते हुए जिले के लिए कुछ काम नहीं किया , वह खुद की बताए मोदी के नाम पर वोट मांग रहे है जबकि उनका कोई विजन नहीं है !


भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र की माँ प्रेमलता अपनी तरफ से अपने बेटे के लिए उनके पढ़े लिखे होने के साथ एक आइएएस ऑफिसर के नाम पर वोट मांग रही है ! उनका कहना है कि उनके बेटे के काम करने का तरीका नरेंद्र मोदी के जैसा है ! यह क्षेत्र के विकास को आगे बढ़ा देंगे , भाजपा की तरफ से देश में विकास करवाए गए ! बृजेंद्र के जीतने के बाद और तेजी से विकास होगा और वह लोगों के साथ खड़ा होगा !


 

शेयर करें
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

About admin

Check Also

करनाल दौरे पर दलदल बनी सड़के देख CM खट्टर के उड़े होश ,अधिकारियों से पूछा साढ़े 4 साल में क्या किया तुमने

रिपोर्ट – कमल मिड्ढा: एक्शन मूड में रहे सीएम, नगर निगम अधिकारियों के छूटे पसीने, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *